बस एक तू ही है बहन इकलौती मणिकर्णिका : अनुराग कश्यप

 In Uncategorized

मुंबई (पेपफाई डेस्क)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने निशाना साधते हुए कहा कि बस वह ही एक इकलौती मणिकर्णिका (झांसी की रानी) हैं, जो चीन के साथ मुकाबला कर सकती हैं और इसके लिए उन्हें एलएसी (लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल) पर चार-पांच लोगों को लेकर जाने की आवश्यकता है।

दरअसल, कंगना ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कहा, “मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।”

अनुराग कश्यप ने इसके जवाब में उनकी पोस्ट को शेयर कर लिखा, “बस एक तू ही है बहन – इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं । दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है, इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस एलएसी का । जा शेरनी। जय हिंद।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अनुराग की इस पोस्ट पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर लिखा, “ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं, आप अगले अलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेलस चाहिए। हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है, जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफॉर्ज को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे।”

Facebook Comments
Recommended Posts
Contact Us

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Start typing and press Enter to search