मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया : कंगना

 In Uncategorized

मुंबई (पेपफाई डेस्क)। कंगना रनौत ने अभिनेत्री व राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने और उनकी इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को कौन सी थाली दी है, जबकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया है।

अभिनेत्री कंगना ने शहजाद जय हिंद (शहजाद पूनावाला) के एक पोस्ट को शेयर करते हुए यह बात कही। शहजाद ने अपने ट्वीट में कहा, “जया जी चार-पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है तो दिक्कत क्यों?”

कंगना ने इस पोस्ट को शेयर कर कहा, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

शहजाद पूनावाला ने इसके बाद कंगना के इस ट्वीट को रिट्वीट कर फिर लिखा, “इन परिवरवादियों /Dynasts को लगता है, सब उनकी बदौलत और देन है ! थाली और सम्मान दोनो खुद की कमाई हुई है ! इस patronising attitude और एहसान जतानेवाली नसीहत की जरूरत नहीं है ! आपकी थाली कैसे बनी ड्रग्स की छलनी इस पर विचार कीजिए जया जी !!”

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह मामले से शुरू हुआ विवाद संसद तक पहुंच गया और बात बॉलीवुड की थाली में छेद की होनी शुरु हो गई। समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में थाली में छेद वाला बयान दिया था। इसी पर कंगना रनोट ने बुधवार को भी जवाब दिया।

वहीं, महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने जया के बयान पर विवाद बढ़ने के बाद मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल, पूरा विवाद सोमवार को मानसून सत्र के साथ शुरू हुआ।भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश से लोकसभा सांसद रवि किशन ने 14 सितंबर को कहा कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

उन्होंने कहा था, “हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।”

अगले ही दिन मंगलवार को संसद में सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, “कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।”

जया के बयान पर कंगना ने मंगलवार और बुधवार दोनों दिन जवाब दिया। कंगना ने मंगलवार को कहा था, “जया जी क्या ये बात आप तब कह पातीं, जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा जाता, ड्रग्स दी जाती और युवावस्था में शोषण होता। क्या ये बात आप तब कह पातीं, यदि अभिषेक ने लगातार हैरेसमेंट की बात की होती और आप उन्हें एक दिन लटका पातीं। हमारे साथ सहानुभूति रखिए।”

Facebook Comments
Recommended Posts
Contact Us

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Start typing and press Enter to search